Saturday 22 February 2014

छोटे बच्चों की छुट्टियों में उनकी पसंद की मूवी दिखाएँ 
मेरी  ये मैंने  पोस्ट छोटे बच्चों को ध्यान में रखकर की है जो अपनी पसंद की मूवी देखना चाहते हैं   जिसे देख कर आपको बहुत मजा आयेगा ये सारी मूवी ओरिजनल प्रिंट और हिंदी में है तो फिर देर किस बात की जल्दी से मूवी डाउनलोड करे मैं जो अपने ब्लॉग पर मूवी डालता हू वो बस torrent file फाइल होती है इनका साइज बहुत ही कम होता है लेकिन अगर आपको पूरी मूवी डाउनलोड करनी है तो आपको इस सोफ्टवेयर की जरूरत होगी तभी आप कोई मूवी डाउनलोड कर पाओगे BitTorrent डालने के बाद मेरे ब्लॉग से डाउनलोड करी हुई फाइल को डबल क्लीक करे तब आपकी मूवी डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी और कुछ ही घंटो में आपकी मूवी डाउनलोड हो जाएगी
और इन मूवी को डाउनलोड करने के बाद हिंदी में केसे देखेंगे इसकी जानकारी यहाँ है-


आप यहाँ से जो भी मूवी डाउनलोड करेंगे  वो हिंदी और इंग्लिश दो भाषाओं में होतीं है आप मूवी तो डाउनलोड कर लेते हो  लेकिन शायद कुछ साथियो को इसके बारे में नहीं पता की ये मूवी हिंदी में केसे चलती है क्युकी जब आप मूवी को डाउनलोड करने के बाद प्ले करते हो तो इग्लिश में ही आती है लेकिन ये मूवी दोनों भाषाओ में होती है अगर आप मेरे ब्लॉग से डाउनलोड करी हुई मूवी दोनों भाषाओ में देखना चाहते हो तो इसके लिए आपको VLC Player डाउनलोड करना होगा इसके बाद मेरे ब्लॉग से डाउनलोड करी हुई मूवी को इस VLC Player में खोले और चित्र के अनुसार Audio-Audio Track क्लीक करे वहा हिंदी पर क्लीक करे 


जिस मूवी को आप इंग्लिश में देख रहे थे वो हिंदी पर क्लीक करने के बाद हिंदी में आयेगी मेरे ब्लॉग पर लगभग सारी मूवी दो भाषाओ में है और मैं आगे भी ऐसी ही मूवी देता रहूँगा जिसे आप हिंदी और इंग्लिश दोनों भाषाओ में देख सकते हो 
अब यहाँ से अपनी पसंद कि मूवी डाउनलोड करें 






Up मूवी डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करे 


Bolt मूवी डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करे 


Cars मूवी डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लीक करे


No comments:

Post a Comment